सुप्रीमो मायावती ने सपा पर साजिश रचने का लगाया आरोप

BSP सुप्रीमो मायावती - India TV Hindi
Image Source : PTI
BSP सुप्रीमो मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सपा पर जोरदार हमला बोला है और पार्टी पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”सपा प्रमुख की मौजूदगी में ‘मिले मुलायम-कांशीराम, हवा में उड़ गए जय श्रीराम’ नारे को लेकर रामचरित मानस विवाद वाले सपा नेता पर मुकदमा होने की खबर आज सुर्खियों में है। वास्तव में यूपी के विकास व जनहित के बजाय जातिवादी द्वेष एवं अनर्गल मुद्दों की राजनीति करना सपा का स्वभाव रहा है।”

‘सपा की नीयत पाक-साफ नहीं’

आगे उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ”और यह हकीकत लोगों के सामने बराबर आती रही है कि सन् 1993 में मान्यवर श्री कांशीराम जी ने सपा-बसपा गठबंधन मिशनरी भावना के तहत बनाई थी, किन्तु श्री मुलायम सिंह यादव के गठबंधन का सीएम बनने के बावजूद उनकी नीयत पाक-साफ न होकर बसपा को बदनाम करने व दलित उत्पीड़न को जारी रखने की रही।”

‘BSP को सपा ने बदनाम किया’

उन्होंने ट्वीट किया, ”इसी क्रम में उस दौरान अयोध्या, श्रीराम मन्दिर व अपरकास्ट समाज आदि से सम्बंधित जिन नारों को प्रचारित किया गया था, वे बीएसपी को बदनाम करने की सपा की शरारत व सोची-समझी साजिश थी। अतः सपा की ऐसी हरकतों से खासकर दलितों, अन्य पिछड़ों व मुस्लिम समाज को सावधान रहने की सख्त जरूरत है।”

ये भी पढ़ें

रत्नागिरि से हिरासत में लिया गया केरल कांड का आरोपी, एक्सप्रेस ट्रेन में लगा दी गई थी आग, इतने लोगों की हुई थी दर्दनाक मौत

आंध्र प्रदेश में ‘कल्याण’ के सहारे सरकार बनाने की जुगत में BJP? नड्डा के बाद अमित शाह से मुलाकात आज

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

7k network
Recent Posts

మోదీ పారిశ్రామికవేత్తలకు దేశ సంపద కట్టబెడుతున్నారు రేవంత్ రెడ్డి..ఏపీకి మోడీ..ఎన్నో ఆటంకాలు..వివేకా హత్య కేసులో అప్రూవర్ గా మారిన దస్తగిరికి బంపర్ ఆఫర్.. విస్తృత ప్రచారంలో మాగుంట,ఉగ్ర,ముత్తుముల,కుందూరు..